top of page

महिला सशक्तिकरण योजना - Bhagyansh Builders

Updated: Oct 13, 2022


जीवन के हर छोटी से छोटी चीजों का ध्यान रखना। हर सुख दुख में आपका साथ देना। ऐसी ही तो होती है हमारी घर की महिलाएं। कहते है की जिस घर में बेटियां होती है वहां खुशियां दो गुनी हो जाती है। घर की नन्ही परी कहिए या लक्ष्मी। जहां जाती है वहां खुशियां आ जाती है।


ऐसी ही नन्ही परियों और घर की लक्ष्मीयों को एक कुशल भविष्य देने की ओर Bhagyansh Builders को आपका साथ चाहिए। आज की महिलाएं हर कार्य क्षेत्र में उपलब्धियां प्राप्त कर रही है। Bhagyansh Builders हमेशा से ही महिला सशक्तिकरण में लगा रहा है। लखनऊ शहर में भाग्यांश लेके आया है सस्ते दामों में प्लॉट जो पूरे शहर में कहीं नहीं मिलेंगे और वो भी सिर्फ महिलाओं के लिए। इस मुहीम के अंतर्गत काफी लोग पहले से ही निवेश कर चुके है।


हमारे ऐसे ही एक निवेशक चतुर्वेदी जी का कहना है कि - " बिटिया के पैदा होते ही उसके नाम से प्लॉट बुक करके मैंने एक पिता होने का फर्ज निभा दिया। बैंक में किश्तें भरने से प्लॉट की भरना मुझे बेहतर Option लगा। अब बिटिया चाहे उसपर घर बनाए या उसको बैचके विदेश पढ़ने जाए।"


ऐसे ही राय जी का कहना है कि - "बहन की शादी के लिए एक प्लॉट से बेहतर तोहफा एक भाई नही दे सकता। इधर उधर की चीजें देने से अच्छा है की एक ऐसा तोहफा दिया जाए जो जीवनभर उसके साथ रहे।"


" प्लॉट सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नही है बल्कि जीवनभर का निवेश है। शादी के बाद हमें किराए के घर में रहना पड़ा मेरी नौकरी की वजह से और मेरी पत्नी ने मेरा पूरा साथ दिया। नौकरी और घर दोनो ही बड़ी कुशलता से संभालती है। ऊपर से मकान मालिक की किच -किच। ना जाने इतना सब कैसे मैनेज कर लेती है। जैसे ही पता चला कि Bhagyansh Buliders, लखनऊ के रहीसी इलाके में सस्ते दामों पे प्लॉट दे रहे है महिलाओं के लिए तो मुझे इससे अच्छी opportunity कोई नही लगी अपनी घर की लक्ष्मी को अपना एक घर देने की।" - सुनील त्रिपाठी (निवेशक)


" मैं अपने माँ - पिताजी की एक लौटी बेटी हूं। जिस समय में घर में बेटी होने पे लोग बधाई देने की जगह अफसोस जताते थे, मेरे पिताजी और माँ सबसे ज्यादा खुश थे। उन्होंने मेरे लिए हर मुमकिन चीज की। मेरी बेहतरीन जिंदगी के लिए दोनो ने अपना सब कुछ लगा दिया। अच्छे Education से लेके मेरी हर छोटी से छोटी जिद।आज finally मैं एक स्टेबल और अच्छी जॉब कर रही हूं और अपने मां बापू के लिए एक ऐसा निवेश का जरिया ढूंढ रही थी जो भविष्य में जाके Better Returns दे। फेसबुक पे Bhagyansh बिल्डर्स का एड देखा और बस कर दिया प्लॉट बुक अपनी मां के नाम।" - सुमन शुक्ला (निवेशक)


ऐसे ही कई परिवारों ने Bhagyansh बिल्डर्स के साथ जुड़के अपने घर की महिलाओं के बेहतर भविष्य की तरफ एक कदम उठाया है। नए लोगो को जोड़ने के लिए Bhagyansh लेके आया है 3 नए प्रोजेक्ट्स लखनऊ में, तो आप किस चीज का इंतजार कर रहे है ? आज ही निवेश करे और महिला सशक्तिकरण में अपना सहयोग दे।


Bhagyansh Builders


ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क करें +91 - 9310849127




Recent Posts

See All

Comentarios


bottom of page